10+ Best Love Shayari For Love Whatsapp Status

10+ Best Love Shayari For Love Whatsapp Status


love status,love sha,for love status,i love status,what's love status,love status,love status in hindi,love status hindi, love status for whatsapp,love status whatsapp,love status sad,sad love status,love status,love sha,what is love status, love status for hindi, love status hindi,love status for whats app,love staus,love status,whatsapp status love, love whatsapp status,love sha,love shayri,shayri love,love shayari,shayari love,love status.

 LOYAL OVERSEAS

----love shayri-----


तेरे साथ कितनी हसीन थी ज़िंदगी
अब तेरे बिना बस सज़ा है ज़िंदगी
तेरे साथ कितने मज़े में थी ज़िंदगी
अब तेरे बिना बड़ी बेमज़ा है ज़िंदगी
कभी तूने ही संवारी थी मेरी ज़िंदगी
फिर क्यों तूने उज़ाड़ दी मेरी ज़िंदगी
मैने हमेशा खुदा देखा तुझमें
क्यों खुदा ने बिगाड़ दी मेरी ज़िंदगी



हम चाहे न चाहे निगाहे मिल ही जाती हैं
निगाहे तो जरिया है दो दिलो के मिलने का
जब मिलने हो दो दिल , निगाहे मिल ही जाती है……….



तुम्हे जब देखा हमने तो यह ख्याल आया
बड़ी जल्दी में रब था जब तुमको बनाया

तुम्हे जब देखा रब ने तो वो भी घबराया
बनाना क्या था मुझको है मैंने क्या बनाया



कभी कभी , ऐसा होता है
प्यार का असर देर से होता है।
आपको क्या लगता हम आपके बारे कुछ नही सोचते
पर हमारी हर बात में आपका जिक्र होता है।



कुछ उलझे सवालो से डरता हे दिल
जाने क्यों तन्हाई में बिखरता हे दिल
किसी को पाने कि अब कोई चाहत न रही
बस कुछ अपनों को खोने से डरता हे ये दिल



चेहरे की हंसी से ग़म को भुला दो,
कम बोलो पर सब कुछ बता दो.
खुद ना रुठों पर सब को हँसा दो,
यही राज है ज़िंदगी का, कि जियो और जीना सिखा दो…..



दोस्त को दोस्त का इशारा याद रहेता हे
हर दोस्त को अपना दोस्ताना याद रहेता
हे कुछ पल सच्चे दोस्त के साथ तो
गुजारो वो अफ़साना मौत तक याद रहेता हे.



दोस्त को दोस्त का इशारा याद रहेता हे
हर दोस्त को अपना दोस्ताना याद रहेता
हे कुछ पल सच्चे दोस्त के साथ तो
गुजारो वो अफ़साना मौत तक याद रहेता हे.



फ़ोन मेरी ज़िन्दगी का एक अहम् हिस्सा बन गया
फ़ोन पर मिली तू मुझे और प्यार का एक नया किस्सा बन गया

होती थी रोज मुलाकाते फ़ोन पर हमारी
तू मेरे दिल कि रानी मैं तेरे दिल का रजा बन गया




प्यार के चक्कर मे पड़कर,
हो गए हम बर्बाद |
सुबह उठा तब याद आया,
सात बजे से था Exam|

कॉलेज पहुँचा तो पता चला
हो गया आपका लाइफ खराब
प्रिन्सिपल खुद आया और बोला
“कैसे हो जनाब?!!!”



कांग्रेस कि कमियों को बीजेपी ने बनाया ढाल
कला धन है स्विस बैंकों में और देश का बुरा हाल
लाऊंगा वापस इसको गर तुमने निभाया साथ
हाईटेक हो गया मोदी ,और लगा दी चाय चौपाल .
राजनीती की दुनिया भी है बड़ी कमाल…………………राजनीती की दुनिया भी है बड़ी कमाल
महारथी करते है रोज धमाल ……

राहुल है नादाँ अभी, नहीं है उसको ज्ञान
पर करना चाहता है वह भी कुछ अच्छे से काम
गिनवा रहा उपलब्धियां, बस यही है उसका काम…….

Post a Comment

0 Comments